Free Porn
xbporn

माले नेता जयशंकर पंडित के घर हमला करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करो – आरवाईए

MUST READ

Vodka casino – Android apk, iOS, игровые автоматы демо версия

Он не рекламируется, но доступен для просмотра всем, поэтому, если он соответствует вашим потребностям, это будет в ваших интересах. С другой стороны, снятие средств...

संजीव कुमार बिट्टू
नालंदा

आज दिनांक 25 जुलाई को इंकलाबी नौजवान सभा के द्वारा सिवान में ललित बस स्टैंड से जेपी चौक तक माले नेता जयशंकर पंडित पर हमला क्यों , सिवान का एसपी जवाब दो , सिवान का एसपी मुर्दाबाद, अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करो, नीतीश कुमार मुर्दाबाद , बिहार में डबल इंजन की सरकार फेल है के नारो के साथ मार्च किया गया इस मार्च को संबोधित करते हुए इंकलाबी नौजवान सभा के जिला अध्यक्ष उपेंद्र साह गोंड ने कहा की सुशासन की बात करने वाले नीतीश कुमार के बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहा है और नीतीश चुप बैठे है।

सिवान में चुनाव के बाद से 19 जगह गोली चला है जिसमे लगभग 13 लोगो की मौत हो गया है सिवान जिले के दरौदा के रामगढ़ी टोला में दलितों को मारा पीटा जा रहा था जयशंकर पंडित जब गए तो जयशंकर पंडित सहित 3 तीन लोगो को गोली मर दिया गया और पांच महीने बाद तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुआ। अपराधियों द्वारा लगातार केश उठाने और केश को कामप्राइज करने के लिए दवाब बनाया जा रहा था लेकिन केश नही उठा तो फिर उन्ही अपराधियों द्वारा माले नेता जयशंकर पंडित के घर पर गोली चलाया गया।

सभी नामजद अपराधी होने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुआ। अगर तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी नही होता है और किसी प्रकार के विधि व्यवस्था बिगड़ती है तो जिम्मेवार सिवान के एसपी होंगे। वही आज बिहार विधान सभा में जिरादेई विधायक अमरजीत कुशवाहा ने माले नेता जयशंकर पंडित पर हमले को लेकर कार्ड बोर्ड लहरा और कहा की बिहार की डबल इंजन की सरकार फेल है और अपराधियों की गिरफ्तारी नही होती है तो हम लोग जनसंघर्स में जायेंगे।इस मार्च में सतेंद्र यादव, विशाल यादव, चंदन राम, इंद्रजीत कुशवाहा , अनीश कुशवाहा, विकाश यादव, जगजितन शर्मा, सतेंद्र गोंड, चंदेश्वर प्रसाद, अरुण राम सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

Previous article

Traits Of Layla Jenner

Next article

Top Certo Choices

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
3,912FollowersFollow
19,600SubscribersSubscribe

Latest posts