teensexonline.com

जदयू के हीरो को पप्पू यादव ने कहा शिखंडी, उप चुनाव पर ललन सिंह के निर्णय की किया तारीफ ।

MUST READ

पटना :- यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड बीजेपी (BJP) का इंतजार नहीं करते हुए यूपी की 26 सीटों के लिए पहली सूची जारी कर दिया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सम्बदाता सम्मेलन कर कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव के लिए तीन चार महीने पहले आरसीपी सिंह ने कहा था कि उनकी अमित शाह, जेपी नड्डा और धर्मेंद्र प्रधान के साथ बात हुई है.

जदयू के हीरो को पप्पू यादव ने कहा शिखंडी, उप चुनाव पर ललन सिंह के निर्णय की किया तारीफ ।

उन लोगों ने बताया कि बीजेपी-जेडीयू के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहती है. हमलोगों ने भरोसा करके लंबे समय तक इंतजार किया, दो दिन पहले तक आर सी पी सिंह भरोसा देते रहे लेकिन बीजेपी की तरफ से शुक्रवार की शाम तक कोई सकारात्मक जवाब नहीं आया.

ये भी पढ़ें :- बिहार बन्द के समर्थन में सड़कों पर उतरे पप्पू यादव और उनके अन्य नेता

जिसके कारण हमें निर्णय लेना पड़ा, इधर जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के निर्णय को जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव स्वागत योग्य बताते हुए कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार को कभी तवज्जो नही दिया है. पप्पू यादव ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी के पास नीतीश कुमार जैसा बड़ा चेहरा हो ही नहीं सकता है .

नीतीश कुमार जैसे नेता में BJP कोई नहीं है. अब बीजेपी पीठ के पीछे खंजर घोपने और नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करेगी तो और हो गया क्या. ललन सिंह एक अच्छे नेता है उन्होंने जो निर्णय लिया वह बहुत अच्छा निर्णय लिया. यूपी में उन्हें अकेले चुनाव लड़ना चाहिए. वही पप्पू यादव ने आर सी पी सिंह को बिना नाम लिए इसारो में शिखंडी कह दिया । पप्पू यादव ने पहले कहा कि हम आरसीपी सिंह के बारे में कुछ नहीं बोलेंगे .

ये भी पढ़ें :- 52 साल के इमाम ने 8 साल की मासूम का किया बलात्कार|

लेकिन ललन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी जदयू के घर में भी आग लगा दिया है. ललन जी को समझ लेना चाहिए, हालांकि लल्लन जीत समझते भी हैं, वे एक अच्छे अध्यक्ष के साथ वे अच्छे लीडर हैं. अब ललन सिंह अर्जुन बने हैं तो नीतीश कुमार को समझ लेना चाहिए कि शिखंडी कौन है. और जदयू को कौन-कौन कहां ले जाने वाले हैं यह नीतीश कुमार जी बहुत अच्छी तरह समझते हैं ।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
3,912FollowersFollow
19,600SubscribersSubscribe

Latest posts