test

वायरल वीडियो प्रकरण में तीन पुलिसकर्मी पर दोष सिद्ध:-पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा

MUST READ

Information On Cuban Woman

When it involves online courting in Cuba, one should perceive that it's not the best country to look for a lady. Simply as a...

संजीव कुमार बिट्टू
नालंदा

बिहारशरीफ/ वायरल वीडियो प्रकरण में तीन कर्मियों पर दोष सिद्ध पाया गया। तीनों कर्मियों के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। संबंधित पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण की मांग की गई है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने दी। एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो मामले में बिहार थानाध्यक्ष के द्वारा जांच रिपोर्ट समर्थित किया गया है।

यह बता दें कि बिहारशरीफ शहर के धनेश्वर घाट इलाके में तीन पुलिस कर्मियों के द्वारा बीच सड़क पर एक युवक को पकड़ कर बेरहमी पूर्वक पिटाई की गई थी। इस पूरे मामले का वीडियो किसी के द्वारा तैयार कर उसे वायरल किया गया था। इस पूरे मामले पर नालंदा पुलिस की जबरदस्त किरकिरी हुई थी। वायरल वीडियो फुटेज में स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक युवक को पुलिसकर्मी बीच सड़क पर पटक कर उसकी पिटाई कर रहे हैं।

सरकार द्वारा आम जनों की सहायता के लिए डायल 112 की गाड़ी को बुलाकर उक्त युवक को बल पूर्वक गाड़ी में बैठाया जा रहा था। डायल 112 के कर्मी भी युवक को अमानवीय तरीके से मारपीट रहे थे।मामला सुर्खियों में आते ही नालंदा पुलिस इस मामले पर संज्ञान लेते हुए तत्काल जांच के आदेश दिए।नगर थाने की पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की जांच कराई गई। जांच में युवक के साथ मारपीट करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को दोषी पाया गया। एसपी ने स्पष्ट कहा कि ऐसी हरकतों पर कार्यवाही लिए हम वचनबद्ध है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
3,912FollowersFollow
19,600SubscribersSubscribe

Latest posts